Reviewz Buzz

कंगना रनौत इस बार सम्पति के मामले में – शिकायत दर्ज । जानिए पूरे मामले की सच्चाई

kangana ranaut

मामला मुंबई के पाली हिल इलाके के एक बंगले की खरीद का है। प्रकाश रोहिरा नाम के एक व्यक्ति ने खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ करवाई थी कि एक साल पहले खरीदे गए इस बंगले में उन्हें ब्रोकरेज का पैसा अब तक नहीं दिया गया है। इस बारे में कंगना की तरफ बयान जारी कर कहा गया है कि बंगले की डील के दौरान तय हुआ 22 लाख रुपए का ब्रोकरेज सम्बंधित कंपनी को दिया जा चुका है।

ये बकाया कई महीने पहले ही अदा कर दिया गया है। ये व्यक्ति ब्रोकर्स में से एक है, जिसने जो कंगना के पास डील लेकर आया था। कंगना की फाइनेंस टीम ने कभी भी उस व्यक्ति के साथ सीधे तौर पर सौदे की प्रक्रिया नहीं की लेकिन अब वह अतिरिक्त 22 लाख रूपये मांग कर परेशान कर रहा है।

बयान में कहा गया है कि वो हमारी तरफ से दो प्रतिशत राशि की मांग कर रहा है, जिसका वादा की डील होने से या बाद में कभी भी नहीं किया गया था। इसलिए इस तरह की कोई राशि देने का सवाल ही नहीं उठता। इस बारे में पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है और हमारे में पास भी सारे सबूत हैं। करीब 3,075 वर्ग फ़ीट के इस बंगले की कीमत 20 करोड़ सात लाख रूपये बताई जाती है। कंगना इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी का काम ख़त्म करने में जुटी हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी। राजकुमार राव के साथ उनकी एक और फिल्म मेन्टल है क्या भी आने वाली है।

कंगना रनौत ने संपत्ति खरीद में मामले में लगे आरोप को बताया गलत

ये कहा जा रहा है कि कंगना ने ये बंगला खरीदा है ताकि वो अपने को लाइफ़ में सेटल कर सकें l हालांकि हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कंगना ने अपनी शादी को लेकर ऐसी बात कह दी कि आप भी हैरान हो सकते हैं। कंगना ने बताया कि उनकी शादी न होने की बात पर वो ज़्यादा ख़ुश रहती हैं। कंगना ने कहा कि उन्हें जीवन में जो भी मिला है उससे वो पूरी तरह ख़ुश हैं।

बल्कि उन्हें तो लाइफ़ में जो चाहिए होता था वो हमेशा ही असफल रहा। कंगना ने कहा “हर बार जब मैं किसी से शादी करना चाहती हूं तो वो शादी कभी हुई नहीं। मैं इसके लिए आभारी रही हूं। और फिर कुछ साल बाद भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे बचा लिया। ऐसा ही होता है हर बार।

Facebook Comments
Exit mobile version