Reviewz Buzz

जानिये अनुष्का शर्मा क्यों नहीं करना चाहती थी सुई-धागा में ममता का किरदार

entertainment

अनुष्‍का ने पहली बार इस तरह का रोल अदा किया है और इसके लिए उनकी खूब तारीफ भी की जा रही है. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि उन्‍होंने यह रोल करने से इनकार कर दिया था ?

फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर अनुष्‍का ने बताया, जब निर्देशक शरत क‍टारिया और मनीष शर्मा ने इस फिल्‍म के लिए जब उनसे संपर्क किया तो वे इस बात को लेकर आश्‍वस्‍त नहीं थीं कि वे इस किरदार के साथ न्‍याय कर पायेंगी.

सुई-धागा में ममता का किरदार

हालांकि कुछ देर समझाने के बाद उन्‍होंने इस रोल के लिए हां कर दी. अनुष्‍का ने कहा,’ मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मैं यह किरदार कर पाऊंगी. मैं शरत और मनीष से कहा कि आपकी कहानी बेहद शानदार है और मुझे खुशी है कि YRF ऐसी फिल्‍म बना रहा है. लेकिन मेरी पर्सनैलिटी के हिसाब से यह किरदार बिल्‍कुल उलट है.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ मैं हमेशा से चुनौतियां का सामना करना चाहती थी लेकिन मुझे बिल्‍कुल समझ नहीं आ रहा था कि मैं इस किरदार को कैसे करूंगी.’ अनुष्‍का ने बताया कि आदित्‍य और उन्‍हें लग रहा था कि वो इस किरदार नहीं कर पायेंगी वहीं मनीष और शरत को पूरा विश्‍वास था कि मैं यह किरदार कर लूंगी.

अनुष्‍का ने बताया कि शरत मेरे घर आये और फिर समझाया कि क्‍यों उन्‍हें ऐसा लगता है कि वो इस किरदार के लिए परफेक्‍ट हैं. अब अनुष्‍का का कहना है कि उन्‍हें गर्व है कि उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम किया.

Facebook Comments
Exit mobile version