Home - मनोरंजन - Big Boss 12 के पहले हफ्ते में कौन-से दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर?

Big Boss 12 के पहले हफ्ते में कौन-से दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर?

by Dennis Ray
0 comment

टेलि​विजन का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस 12 का छोटे पर्दे पर शानदार आगाज हो चुका है। बिग बॉस का फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं बिग बॉस का शुरूआत हुए चार दिन हो चुके है और​ बिग बॉस के घर में रह रहे लोगों के बीच लड़ाई- झगड़े की शुरूआत हो चुकी है। बिग बॉस के तीसरे ही दिन श्रीसंत ने घर छोडने की धमकी देकर सबको चौंका दिया था लेकिन बाद में घर के दूसरे कंटेस्टेंट ने श्रीसंत को समझाया और तब जाकर उन्होंने घर से न जाने का फैसला किया।अब बीते कल शो में इस सीजन का पहला नॉमिनेशन किया गया जिसने सभी लोगों को चौंका दिया। नॉमिनेशन में नोमिनेट हुए लोगों की लिस्ट सामने आ गई है जिसमें कई लोगों का नाम सामने आया है।

इस हफ्ते घर से बाहर होंगे ये दो कंटेस्टेंट

मीडिया रिपोर्ट की माने तो घर के पहले नॉमिनेशन में सृष्टि रोड और दीपिका कक्कड़ का नाम सामने आया है। वहीं दीपिका और सृष्टि के अलावा जोडियों में खान सिस्टर्स, शिवाशीष-सौरभ और रोशमी-कृति का नाम भी बेघर के लिस्ट में शामिल है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बार बिग बॉस के विनर के रूप में दीपिका ​कक्कड को देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि दीपिका इस बार के सीजन के विनर के रूप में दावेदार बन सकती है। वहीं घर से बेघर होने की बात करे तो इस बार दो कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकते है। उनमें से सबसे पहला नाम सबकी फेवरेट ​बहू सिमर यानि दीपिका का नाम सामने आया है लेकिन वहीं एक तरफ उनका नाम घर के विनर के दावेदार के रूप में भी सामने आ रहा है। इस बार माना जा रहा है कि दीपिका लोगों के वोटिंग के चलते घर से बेघर होने में बच जाएगी।

वहीं अब माना जा रहा है कि इस बार घर से शिवाशीष और सौरभ की जोड़ी घर से बेघर हो सकती है। इन देखा जा रहा है कि शिवा​शीष अपने अलग और उखडे स्वभाव के ​कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो घर से बेघर होने के लिए दोनों का नाम खुलकर सामने नहीं आया है। लेकिन माना दोनों के व्यवहार के कारण ये कयास लगाए जा रहे है कि इस बार घर से बेघर होने वाली ये पहली जोडी हो सकती है।

 

About Us

Lorem ipsum dolor sit amet, consect etur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis..

Newsletter