Home - राजनीति - जानिए बीजेपी के किस नेता ने पकड़े राहुल के पैर।

जानिए बीजेपी के किस नेता ने पकड़े राहुल के पैर।

by Dennis Ray
0 comment
know-who-the-bjp-leader-is-holding-the-feet-of-rahul

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीते समय से एक मजबूत नेता के तौर पर उभरे हैं जिससे बीजेपी के कई नेताओं को मिर्ची लगी हुई है गौरतलब है कि राहुल गांधी ने बीजेपी को कई मुद्दों पर गिराना शुरू किया है जिसके चलते वह भाजपा समर्थकों के निशाने पर भी रहते हैं।

राहुल के पार्टी अध्यक्ष बनने से मजबूती की तरफ कांग्रेस: गौरतलब है कि बीते साल कांग्रेस के अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने कई चुनाव प्रचार में अपना दम खम दिखाया है। राहुल गांधी की अध्यक्षता में ही कांग्रेस ने गुजरात और कर्नाटक में इतने कमाल का प्रदर्शन किया है।

बीजेपी नेता ने की राहुल गाँधी की तारीफ़: बीजेपी के एक नेता ने भी राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। गौरतलब है कि इस वक्त राहुल गांधी कैलाश यात्रा पर गए हुए हैं और भाजपा के समर्थकों द्वारा उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। इसी संदर्भ में बीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए ट्वीट कर राहुल का मजाक बना रहे लोगों को फटकार लगाई है।

राहुल की कैलाश यात्रा का किया समर्थन

बीजेपी नेता तरुण विजय ने ट्वीट में लिखा है कि जो लोग राहुल गांधी की कैलाश यात्रा का मज़ाक उड़ा रहे हैं, ऐसा एक हिंदू को नहीं करना चाहिए। ये जो भी है राहुल और शिव के बीच में है, शिव से बड़ा कुछ भी नहीं है।

पीएम मोदी के खिलाफ किया ट्वीट: इसके साथ उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर भी ट्वीट किया है तरुण विजय ने पीएम मोदी को लेकर नकरात्मक ट्वीट किया है उन्होंने लिखा है कि हैलो, तुम इसलिए वहां पर नहीं हो क्योंकि तुम पॉपुलर हो। तुम इसलिए वहां हो, क्योंकि लोग तुम्हारे पीछे हैं। अपने घमंड को दूर करो।

हैक किया गया था ट्विटर अकाउंट: सोशल मीडिया पर तरुण विजय की इस हरकत से लोग काफी हैरान थे , लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि उनके ट्विटर अकाउंट को किसी ने हैक किया हुआ था और उसी के द्वारा यह ट्वीट किए गए थे। आपको बता दें की इस बात के सामने आने के बाद पूर्व बीजेपी नेता ने इस पर सफाई भी दी है।

About Us

Lorem ipsum dolor sit amet, consect etur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis..

Newsletter