Vodafone India New Plan वोडाफोन ने कुछ सर्किलों के लिए अपना एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. विस्तार से जानें इसकी खूबियां.

vodafone

वोडाफोन इंडिया ने अपने एक नए 119 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कुछ सर्किलों में पेश किया है. फिलहाल, इस प्लान का फायदा चुनिंदा ग्राहकों को ही दिया जा रहा है. हालांकि ये उम्मीद है कि जल्द ही इस प्लान को सभी ग्राहकों के लिए ओपन कर दिया जाएगा. कंपनी ने हाल ही में 169 रुपये का प्लान पेश किया था. 119 रुपये वाले प्लान में भी इसी प्लान से मिलते जुलते फायदे ग्राहकों को दिए जाएंगे. वोडाफोन के नए 119 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल और 1GB डेटा दिया जाएगा. हालांकि इसमें SMS के फायदे नहीं दिए जाएंगे.

voda

दूसरी तरफ, 169 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो अनलिमिटेड कॉलिंग, 1GB 2G/3G/4G डेटा और 28 दिनों के लिए 100 SMS दिया जाएगा. वोडाफोन के नए 119 रुपये वाले प्लान की भी वैलिडिटी 28 दिनों की ही है. इस प्लान को सेगमेंट प्लान की तरह उतारा गया है, यानी फिलहाल इसका फायदा लिमिटेड ग्राहकों को दिया जा रहा है.

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, ये प्लान फिलहाल कंपनी के केवल 4G सर्किलों में ही उपलब्ध कराया गया है. आपको बता दें आइडिया के पास भी आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना और केरल जैसे कुछ सर्किलों में 119 रुपये वाला प्लान है. फायदों की बात करें तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों के लिए 1GB डेटा मिलेगा. वोडाफोन की ओर से इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग ही दी जा रही है, यानी यहां कोई FUP नहीं रखी गई है.

vodafone 1

इसके अलावा आपको बता दें वोडाफोन ने कुछ दिनों पहले 1.6GB डेली डेटा वाले प्लान्स को पेश किया था. इनकी शुरुआती कीमत 209 रुपये थी. वोडाफोन के पास 1.6GB डेली डेटा वाले दो प्लान्स है. एक प्लान की कीमत 209 रुपये और दूसरे प्लान की कीमत 479 रुपये है. 209 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है, वहीं 479 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है.

Facebook Comments